Baba Ramdev Patanjali Launches Sim Card

Baba Ramdev Patanjali Launches Sim Card

योगगुरु बाबा रामदेव ने अब टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री की है।

रविवार को एक इवेंट में बाबा रामदेव ने एक सिम कार्ड लॉन्च किया है।

इसे ‘स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड’ नाम दिया गया है, जिसे पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने मिलकर लॉन्च किया है। हालांकि ये सिम कार्ड अभी केवल पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही अवेलेबल है। इसमें 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर यूजर पर 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस सिम के जरिए पतंजलि प्रोडक्ट्स पर 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा।

Benefits of Swadeshi SIM

  • इस सिम में सिर्फ 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर ही यूजर को देशभर में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा भी यूजर्स को दी जाएगी।
  • इस सिम को अभी केवल पतंजलि के कर्मचारियों के लिए लॉन्च किया गया है, लेकिन जब इसे सभी के लिए लॉन्च किया जाएगा तो इस सिम कार्ड के जरिए पतंजलि प्रोडक्ट्स पर 10% की छूट दी जाएगी।
  • इतना ही नहीं इस सिम का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 2.5 लाख रुपए तक का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा।

Currently Swadeshi SIM is for Patanjali Employee Only

  • बीएसएनएल के चीफ जनरल मैनेजर सुनील गर्ग ने कहा कि पतंजलि का प्लान बीएसएनएल का बेस्ट प्लान है। उन्होंने बताया कि सिर्फ 144 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा है।
  • उन्होंने बताया कि अभी ये सिम कार्ड सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही अवेलेबल है। पतंजलि के कर्मचारी सिर्फ अपना आईडी कार्ड दिखाकर इस सिम को ले सकते हैं।

बाबा रामदेव ने लॉन्च किया पतंजलि का स्वदेशी Sim Card, जानिए क्या है ख़ास

बाबा रामदेव ने लॉन्च की सिम, सिर्फ 144 में मिलेगा 2जीबी डाटा, हेल्थ और लाइफ इंश्योरेंस

Leave a Reply